Uncategorizedरायगढ़

अग्रसेन समारोह में जमकर हंगामा, तोड़ी कुर्सियां, फाड़ डाले फाल सीलिंग, आयुक्त के नोटिस के बाद जमा कराया 4 लाख, कराना होगा मरम्मत

रायगढ़। अग्रसेन समारोह के नाम पर समाज के लोगो ने नगर निगम ऑडिटोरियम में जमकर हंगामा मचाया है। कुर्सियां तोड़ डाली, फाल सीलिंग फाड़ डाले। जानकारी के बाद आयुक्त ने उन्हें भरपाई करने का कहा। जिसके बाद आनन फानन में 4 लाख जमा कराया है। अब उन्हें पूरा मरम्मत कराना होगा। जितना खर्च है वे खुद उठाएंगे।

जानकारी के अनुसार 50 कुर्सियों को तोड़ा गया है। दस जगहों पर फाल सीलिंग भी तोड़ दी गई है। अब नगर निगम ने नुकसान की भरपाई करने के लिए आयोजकों को कहा है।
अग्रसेन सेवा संघ और अग्रसेन जयंती समारोह आयोजन समिति ने नगर निगम के पंजरी प्लांट ऑडिटोरियम को 15 अक्टूबर तक किराए पर लिया है। रोज कई सांस्कृतिक कार्यक्रम यहां हो रहे हैं। बड़ी संख्या में समाज के लोग इसमें शामिल हो रहे हैं, लेकिन गुरुवार को हुई घटना ने आयोजन पर दाग लगा दिया है। इस गुरुवार रात भी ऑडिटोरियम में कार्यक्रम हुए। इस दौरान अग्र समाज के कुछ युवाओं के बीच विवाद होने की खबर है। मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान युवाओं ने वहां करीब 50 कुर्सियों को तोड़ दिया।
25 कुर्सियों को तो उखाड़ दिया गया है जबकि वहां की कुर्सियां फिक्स्ड हैं। इसके साथ ही दस जगहों पर फाल सीलिंग को भी तोड़ दिया गया है। जगह-जगह कुर्सियों और फाल सीलिंग के टुकड़े बिखरे हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आयुक्त सुनील चंद्रवंशी ने निगम की टीम को ऑडिटोरियम भेजा। वहां आयोजन समिति को तलब कर नुकसान के बारे में पूछा गया। ऑडिटोरियम को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है। आयुक्त ने अग्रसेन जयंती समारोह आयोजन समिति पर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। नुकसान का आकलन कर राशि की भरपाई करने का आदेश दिया गया है।